rcbvsrr

संकाय

प्रोफेसर जोड़ी बालसामी

जोड़ी एस बालसम ब्रुकलिन लॉ स्कूल में क्लिनिकल लॉ के एसोसिएट प्रोफेसर और एक्सटर्नशिप प्रोग्राम्स के निदेशक हैं, जहां उनके पाठ्यक्रम वकील कौशल और खेल कानून पर ध्यान केंद्रित करते हैं और वह ब्रुकलिन एंटरटेनमेंट एंड स्पोर्ट्स लॉ सोसाइटी के संकाय सलाहकार हैं। प्रोफेसर बालसम ने न्यूयॉर्क विश्वविद्यालय, न्यूयॉर्क लॉ स्कूल और जर्मनी के हैम्बर्ग में बुसेरियस लॉ स्कूल में स्पोर्ट्स लॉ और स्पोर्ट्स कॉन्ट्रैक्ट्स में कोर्स पढ़ाया है। वह वीलर रॉबर्ट्स की सह-लेखिका हैं।खेल और कानून , क्षेत्र में अग्रणी लॉ स्कूल केसबुक। वह उद्घाटन एनसीएए स्वतंत्र संकल्प पैनल की सदस्य हैं, जो जटिल उल्लंघन के मामलों की सुनवाई करती है जो कॉलेज एथलेटिक्स के मूल मूल्यों को निहित करते हैं।

प्रोफेसर बालसम के बारे में और पढ़ें >>

एकेडेमिया में शामिल होने से पहले, प्रोफेसर बालसम नेशनल फुटबॉल लीग के संचालन और मुकदमेबाजी के वकील थे, जहां उन्होंने कानून के सभी क्षेत्रों में मुकदमेबाजी का प्रबंधन किया, विभिन्न प्रकार की नीति और परिचालन मामलों की देखरेख की, सुपर बाउल सहित लीग के विशेष आयोजनों के लिए बातचीत और अनुबंध तैयार किया, और लीग की आंतरिक विवाद समाधान प्रक्रियाओं और अनुपालन कार्यक्रम को प्रशासित किया। उन्होंने सिम्पसन थैचर और बार्टलेट एलएलपी के साथ एक मुकदमेबाजी वकील के रूप में अपना अभ्यास करियर शुरू किया, जो मुख्य रूप से खेल और मनोरंजन ग्राहकों को अविश्वास मामलों और जटिल वाणिज्यिक मुकदमेबाजी में प्रतिनिधित्व करते थे। उसने न्यूयॉर्क शहर में संघीय जिले और अपील अदालतों में बैठे न्यायाधीशों के लिए भी क्लर्क किया। येल कॉलेज से स्नातक, प्रोफेसर बालसम ने NYU स्कूल ऑफ लॉ से कानून की डिग्री प्राप्त की

प्रोफेसर बालसम ने एसोसिएशन ऑफ अमेरिकन लॉ स्कूल्स सेक्शन ऑन लॉ एंड स्पोर्ट्स के अध्यक्ष के रूप में कार्य किया है, और के संपादकीय बोर्ड में हैंकानूनी पहलुओं के जर्नलखेल काऔर अंतरराष्ट्रीय खेल कानून ब्लॉगलॉइनस्पोर्ट . उसने कई खेल कानून सम्मेलनों और संगोष्ठियों में प्रस्तुत किया है, हाल ही में एथलीटों के स्वतंत्र अभिव्यक्ति के अधिकार, खेल जुआ, पहनने योग्य तकनीक और खेल एजेंट की भूमिका पर। वह अक्सर खेल में कानूनी मुद्दों पर मीडिया में दिखाई देती है, और ईएसपीएन और एमएसएनबीसी पर देखी गई है, साथ ही साथ में उद्धृत किया गया हैन्यूयॉर्क टाइम्स, यूएसए टुडे, वॉल स्ट्रीट जर्नल, और लॉ 360.